नासिक- महिला ने पहले अपने दो बच्चों को जहर देकर मारा! फिर अपार्टमेंट की छत से कूदकर की आत्महत्या

4 1 39
Read Time5 Minute, 17 Second

महाराष्ट्र के नासिक शहर में बुधवार को 30 वर्षीय एक महिला नेअपार्टमेंट की छत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या करने वाली महिला के दो बच्चे भी उसके घर में मृत पाए गए हैं. मृतक महिला अश्विनी निकुंभ ने आत्महत्या से पहले अपने पति पर दोषारोपण करते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया था.

पुलिस को संदेह है कि अपनी आत्महत्या करने से पहले अश्विनी निकुभं ने अपने बच्चों आराध्या (8) और अगस्त्य (2) को जहर दे दिया. मामला बुधवार सुबह का है जब सुबह करीब 7 बजे अश्विनी ने शहर के कोणार्क नगर इलाके में स्थित हरि वंदन अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा दी. तुरंत ही वहां रहने वाले लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: कोटा से 11 दिन पहले लापता छात्रा लुधियाना से मिली, मिसगाइड करने को छोड़ा था सुसाइड नोट

पति पर प्रताड़ित करने का आरोप

मौके पर पहुंची पुलिस जब मृतक महिला के घर पर पहुंची तो उसके दो बच्चे घर में मृत पाए गए. इस दौरान मृतक महिला का पति घर से बाहर था. पुलिस ने कथित तौर पर अश्विनी द्वारा लिखा गया एक नोट बरामद किया है, जिसमें उसने अपने पति स्वप्निल पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

Advertisement

सुसाइड से पहले वीडियो किया रिकॉर्ड

एक अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने स्वप्निल पर यह घातक कदम उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाते हुए एक वीडियो संदेश भी रिकॉर्ड किया. महिला ने यह क्लिप अपने रिश्तेदारों के साथ साझा किया. अधिकारी ने कहा कि स्वप्निल, जो काम के सिलसिले में पुणे में था, को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: कोटा में कोचिंग छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 5 मई को था नीट का पेपर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Amit Shah in Hisar: हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह देंगे विपक्ष को हराने का मंत्र, भारी सुरक्षाबल तैनात व रूट रहेगा डायवर्ट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हिसार। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रणजीत चौटाला के पक्ष में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार यानी आज हिसार के पुराना राजकीय कॉलेज मैदान में रैली करेंगे। हिसार लोकसभा सीट के नौ विधानसभा क्षेत्र की होने वाली रै

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now